प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की कोरोना पर अहम बैठक,बिगड़ते हालात से भयभीत है सरकार

एएनआइ। देश में कोरोना महामारी के हालात फिर से तेजी से बिगड़ रहे हैं। आज देश भर में कोरोना के 90 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। देश में कोरोना के बिगड़ते हालात को देखते हुए केंद्र सरकार हाई अलर्ट पर आ गई है। कोरोना की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए पीएम मोदी ने आज एक उच्च स्तरीय बैठक(High Level Meeting) बुलाई। इसमें देश में कोरोना की मौजूदा स्थिति पर चर्चा की गई है। इस बैठक में कोरोना से जुड़े मुद्दों और देश में चल रहे टीकाकरण की समीक्षा की गई है। इस हाई लेवल मीटिंग में कैबिनेट सचिव, प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव, स्वास्थ्य सचिव, डॉ विनोद पॉल सहित सभी वरिष्ठ अधिकारियों ने हिस्सा लिया। 

भरत देश की स्थिति से लोगों के मन में वहीं आशंका बढ़ती जा रही है जो पिछले साल थी। पिछले साल मार्च में ही लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। जिस तरह से कोरोना की रफ्तार बढ़ रही है, उसमें लोगों के मन में लॉकडाउन की आशंका और बढ़ गई है।

देश के कई राज्यों में कोरोना के प्रसार पर लगाम लगाने के लिए लॉकडाउन, नाइट कर्फ्यू और धारा-144 जैसे कदम उठाए गए हैं। महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के कई शहरों में लॉकडाउन लगाया गया है। जबकि पुणे, पंजाब, गुजरात, एमपी समेत कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। इसके साथ ही देश के कई अन्य राज्यों में सरकारों की ओर से धारा-144 जैसे कदम उठाए गए हैं

Post a comment

0 Comments