iC Browser:UC Browser की जगह भारत मे iC Browser लांच यहा से जाने क्या है खास





यदि आप भी चाइनीज एप यूसी ब्राउजर के बंद होने से दुखी हैं और किसी ऐसे ही मोबाइल ब्राउजर एप की तलाश में हैं तो आपकी यह तलाश अब खत्म हो गई है। यूसी ब्राउजर के विकल्प के तौर पर अब मेड इन इंडिया iC Browser एप लॉन्च हो गया है। इसको इंडियन ब्राउजर एप भी कहा जा रहा है। आईसी ब्राउजर में आपको टर्बो स्पीड मिलेगी। इसके अलावा आप सिक्योर तौर पर इंटरनेट ब्राउज कर सकेंगे। 

iC Browser के फीचर्स

गूगल प्ले-स्टोर पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस एक ही एप में आपको लाइट ब्राउजर, मिनी न्यूज, वीडियो अपडेट, स्टेटस शेयर और ब्रेकिंग स्टोरीज जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा मल्टी टैब इस्तेमाल करने के बाद भी आप फास्ट ब्राउजिंग कर पाएंगे। कंपनी का दावा है कि इसमें एक मजबूत एड ब्लॉकर का इस्तेमाल किया गया है। इस एप की डाउनलोडिंग स्पीड 4.5एमबी है।
इस एप में फास्ट लोडिंग के लिए पहले कंटेंट के अपलोड होने की सुविधा दी गई है। इसमें प्राइवेट मोड भी दिया गया है। iC Browser एप की सबसे खास बात यह है कि इसमें हिस्ट्री नहीं बनती। इस एप में नाइट मोड भी दिया गया है। इसके अलावा इमें कीवर्ड फाइंडर, डेस्कटॉप मोड जैसे फीचर्स मिलेंगे। इस एप में आपको सभी तरह की खबरें भी मिलेंगी। गूगल प्ले-स्टोर पर इस एप की साइज 14एमबी है।

इस एप को उत्तर प्रदेश के काशी के सॉफ्टवेयर इंजीनियर अर्पित सेठ ने तैयार किया है। अर्पित का दावा है कि इस एप को महज चार दिनों में चार लाख से अधिक लोगों ने डाउनलोड कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस एप की मदद से यूजर इस एप में ही फोन का दूसरा स्टोरेज बना सकते हैं। बता दें कि अर्पित टाटा कंसल्टेंसी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम कर चुके हैं।

Post a comment

0 Comments